PM Modi : इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह

PM Modi :  इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह

PM Modi :नरेंद्र मोदी आज लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ

PM Modi :  इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह !
PM Modi :  इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह !

PM Modi : शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया जाएगा।

PM Modi : पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी दूसरे नेता होंगे, जो लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कई वैश्विक नेता भी भारत पहुंचे हैं।

https://vacc24news.com/2024/06/09/pm-modi-atn-samachar/

PM Modi: मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू नई दिल्ली पहुंचे

PM Modi:  मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू और मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जुगनाथ भी प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नई दिल्ली पहुंच गए।

https://vacc24news.com/2024/06/09/nda-government-atn-samachar/

PM Modi: मोदी कैबिनेट में इन नेताओं को भी मिल सकती है जगह

PM Modi: ज्योतिरादित्यसिंधिया, राजनाथ सिंह, एचडी कुमारस्वामी, पीयूष गोयल के नाम की भी चर्चा है। इन नेताओ को  कैबिनेट में  जगह मिल सकती है !

PM Modi: कैबिनेट में नितिन गडकरी को भी जगह मिल सकती है

PM Modi: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नितिन गडकरी को भी फोन पहुंचा है और उन्हें भी केंद्र में जगह मिल सकती है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में जिन नेताओं को जगह मिल सकती है, उन्हें फोन पहुंच रहे हैं।

https://www.facebook.com/profile.php?id=100087896267100

PM Modi: 1100 ट्रैफिक पुलिसकर्मी लगाए गए ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए

PM Modi: लगभग 1,100 ट्रैफिक कर्मचारियों को ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह के चलते दोपहर 2 बजे से राष्ट्रपति भवन के आसपास के इलाकों में प्रवेश और आवाजाही पर रोक रहेगी।’ प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों के बारे में दिल्ली के डीसीपी ट्रैफिक प्रशांत गौतम ने बताया कि ‘शपथ ग्रहण समारोह के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

PM Modi:  कैबिनेट में जगह इन नेताओं को भी मिल सकती है

PM Modi: मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी, अपना दल (सोनेलाल) की नेता अनुप्रिया पटेल, बिहार की हम पार्टी के नेता जीतनराम मांझी को भी केंद्र में मंत्री बनाया जा सकता है।

PM Modi: मोदी कैबिनेट में मिल सकते हैं चार मंत्री पद चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी को

PM Modi: नीतीश कुमार की जदयू को दो मंत्री पद मिल सकते हैं। टीडीपी से राम मोहन नायडू, हरीश बालायोगी और दग्गुमल्ला प्रसाद को मंत्री बनाया जा सकता है।  वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोदी कैबिनेट में चार मंत्री चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से हो सकते हैं।वहीं जनता दल यूनाइटेड से ललन सिंह और राम नाथ ठाकुर मंत्री बन सकते हैं। ललन सिंह लोकसभा और राम नाथ ठाकुर राज्यसभा सांसद हैं। गौरतलब है कि राम नाथ ठाकुर भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर के बेटे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार शाम को हुई एनडीए की बैठक में यह फैसला हुआ। लोकसभा चुनाव में तेदेपा ने 16 और जदयू ने 12 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है और मौजूदा एनडीए सरकार में इन दोनों पार्टियों की अहम भूमिका है।

IND vs PAK Playing 11 : इस स्टार को रखना पड़ सकता है बाहर !

 

PM Narendra Modi: विभिन्न देशों के प्रमुख प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल

PM Narendra Modi:  प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई देशों के राष्ट्रप्रमुख भी शामिल होंगे। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और सेसेल्स के उपराष्ट्रपति अहमद अफीफ शनिवार को भारत पहुंच गए। वहीं श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमासिंघे, मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जुगनाथ, नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड, भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोग्बे भी आज भारत पहुंचेंगे।

https://x.com/AtnSamachar/media

PM Narendra Modi: युद्ध स्मारक पहुंचे पीएम मोदी

Narendra Modi : 3.0 में 20+राज्यों के मंत्री, 71 सदस्यीय टीम !

PM Narendra Modi: राजघाट और सदैव अटल पर जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्ली स्थित युद्ध स्मारक पहुंचे और शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

PM Narendra Modi: सदैव अटल’ पहुंचे पीएम मोदी PM Narendra Modi नरेंद्र मोदी राजघाट के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल ‘सदैव अटल’ भी पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री के प्रति अपना सम्मान प्रकट किया। PM Modi : शपथ ग्रहण समारोह के चलते ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

 

PM Narendra Modi:  प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए ट्रैफिक संभालने के लिए दिल्ली पुलिस के करीब 1100 जवान तैनात किए गए हैं। नागरिकों को किसी भी परेशानी से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की गई है।

PM Modi :  इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह !
PM  Modi : इन नेताओं को मिल सकती है कैबिनेट में जगह !

Related Posts

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति कुरुक्षेत्र में समझिए सब कुछ   Parliament Session: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने 49 साल पहले 25 जून 1975 को देश में तत्कालीन…

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row सीबीआई ने दर्ज की पहली एफआईआर NEET UG Row नीट यूजी परीक्षा में कथित धांधली को लेकर एक्शन में CBI https://vacc24news.com/2024/06/23/bsp-mayawati-akash-atn-samachar/ सीबीआई भी मामले में लगातार कार्रवाई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Missed

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया  दुष्कर्म

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल