MODI- बोले- योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट

MODI बोले देवरिया में – योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट:

MODI माफियाओं के महल की जगह गरीबों के घर बन रहे; यूपी में माहौल और मौसम बदला

MODI- ने रविवार को मिर्जापुर, मऊ और देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित किया।

MODI- देवरिया में पीएम ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा- सपा के जंगलराज को आपने देखा। कैसे बहू-बेटियों का बाहर निकलना मुश्किल था। व्यापारियों से रंगदारी वसूली जाती थी।

किसी के प्लॉट पर कब्जा करके गुंडे-माफियाओं के महल खड़े हो जाते थे। जब से योगीजी आए हैं, माहौल और मौसम बदला हुआ है। योगीजी तो अच्छे अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं। अब माफियाओं के महल की जगह गरीबों के घर बन रहे हैं।

MODI- बोले- योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट
MODI- बोले- योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट

इससे पहले मिर्जापुर में मोदी ने कहा- मैं कप-प्लेट धोते और चाय पिलाते बड़ा हुआ हूं। जैसे ही विजय का सूरज उगता है, कमल भी खिलता है। उसी समय कप-प्लेट की याद आती है। चाय की चुस्की लेने का मन करता है। मोदी और चाय का नाता इतना तगड़ा है।

उन्होंने कहा- सपा सरकार ने मिर्जापुर को बदनाम कर दिया था। पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन या जमीन कब छिन जाए, कोई नहीं जानता था। सपा सरकार में पहले जनता थर-थर कांपती थी, अब योगी राज में माफिया कांप रहे हैं।

मऊ में पीएम ने कहा- मोदी जब खुलकर इनकी (इंडी गठबंधन) पोल खोलता है तो मोदी की कब्र खोदने के नारे लगाते हैं। वोट जिहाद के फतवे निकालते हैं। लेकिन मोदी के पास माताओं-बहनों का कवच है। मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

उन्होंने कहा- इंडी गठबंधन वालों ने आपके घरों में आग लगाई, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जा किया, जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं। ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना।

देवरिया में मोदी बोले-छठे चरण के मतदान ने इंडी गठबंधन के छक्के छुड़ाए

देवरिया में पीएम मोदी ने जनसभा में कहा-पिछली सरकारों के शासन में यहां किसानों का बहुत नुकसान हुआ। ज्यादातर चीनी मिलें बंद हो गईं। किसानों ने गन्ने की खेती करना बंद कर दिया था। हमारी सरकार सपा के ये गड्ढे भी भर रही है। इंडी जमात कह रही, हम आएंगे तो जम्मू-कश्मीर में फिर से 370 लगाएंगे। ये शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे। यही तो भारत विरोधी ताकतें भी चाहती हैं, फिर इंडी वाले यही क्यों चाहते हैं?

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

पीएम ने कहा- छठे चरण के मतदान ने इंडी गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं। अब सातवें चरण में इंडी वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा। पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान से बाहर जाकर गिरता है। 4 जून की तारीख भारत का ​भविष्य तय करने जा रही है। देश को पता है, 4 जून से ही भारत के तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का काउंटडाउन शुरू हो जाएगा। इसलिए करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं।

सपा-कांग्रेस के परिवारवाद ने पूर्वांचल को माफिया का क्षेत्र बना दिया

चुनाव के दौरान ये (इंडी गठबंधन) मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं, लेकिन 500 साल बाद हमारी सभ्यता, हमारी आस्था का इतना बड़ा पल आया, तो ये राम मंदिर को गालियां देने लगे, उसमें खोट ढूंढने लगे।

ये लोग राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हुए। ये लोग लगातार दबाव बना रहे हैं, जैसे शाहबानो का फैसला पलटा, वैसे ही राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला पलटा जाए। सपा-कांग्रेस के परिवार ने, उनके परिवारवाद ने पूर्वांचल को माफिया का क्षेत्र बना दिया था। अभाव, गरीबी और लाचारी का क्षेत्र बना दिया था, लेकिन 10 साल से पूर्वांचल देश का प्रधानमंत्री चुन रहा है।

7 साल से पूर्वांचल, उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन रहा है और इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है। घोसी, बलिया और सलेमपुर सिर्फ MP नहीं, बल्कि देश का PM चुन रहे हैं। यहां जो फर्स्ट टाइम वोटर्स हैं, उन्हें सपा का 2012 का घोषणा पत्र शायद याद नहीं होगा।

2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है, जैसे बाबा साहेब अंबेडकर ने दलितों को आरक्षण दिया, वैसा ही आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा। ये संविधान की भावना के खिलाफ है, लेकिन इंडी वालों को इसकी कोई परवाह नहीं।

पूर्वांचल पराक्रम और क्रांति की धरती

पूर्वांचल की ये धरती तो पराक्रम और क्रांति की धरती है। ये वो इलाका है, जहां मंगल पांडे का साहस है, महाराजा सुहेलदेव का पराक्रम है और स्व. चंद्रशेखर जी की मुखर आवाज है। ऐसे में पूर्वांचल के लिए इस चुनाव का महत्व डबल है।

मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है

मोदी जब खुलकर इनकी पोल खोलता है, तो मोदी की कब्र खोदने के नारे लगाते हैं। वोट जिहाद के फतवे निकालते हैं। मगर मोदी के पास माताओं-बहनों का कवच है। मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

यह रातोंरात मुस्लिम जातियों को ओबीसी घोषित कर रहे हैं। कलकत्ता हाईकोर्ट ने 77 मुस्लिम जातियों का आरक्षण खारिज किया है।

यह मामला सुप्रीम कोर्ट में अटका है। यह इसलिए अटका है, क्योंकि बाबा साहेब लिखकर गए हैं कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है। वह बंटवारे के रूप में इसके परिणाम देख चुके हैं। लेकिन यह वोट बैंक के भूखे संविधान को बदलना चाहते हैं।

MODI- बोले- योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट
MODI- बोले- योगीजी गर्मी निकालने में एक्सपर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *