Hardoi मासूम के सर से उठा मां-बाप का साया, जिंदा जलकर मौत

Hardoi UP: इकलौते मासूम के सर से उठा मां-बाप का साया||

Hardoi दंपति की फाइल फोटो
Hardoi दंपति की फाइल फोटो

Hardoi दुर्घटना में पति-पत्नी की जिंदा जलकर मौत, शादी में मिली थी कार

 

Hardoi UP:  पत्नी को परीक्षा दिलाकर लौट रहे दंपति की कार का अगला टायर फटने से पेड़ से जा टकराई कार । टक्कर इतनी तेज थी कि कार में आग लग गई। जिससे पत्नी को परीक्षा दिलाकर लौट रहे दंपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

Hardoi UP: पत्नी को परीक्षा दिलाकर वापस लौट रहे कार सवार दंपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यूपी के हरदोई जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।  बताया जाता है कि कार का अगला टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई। वह पेड़ से जाकर टकरा गई। टक्कर के बाद कार आग का गोला बन गई। जिससे दंपति की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों तक सूचना पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 

https://www.facebook.com/100087896267100/videos/2535665236635999

 

Hardoi UP: परीक्षा दिला कर वापस लौट रहे थे। हरदोई जिले के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रद्धेपुरवा रोड के रहने वाले 24 वर्षीय आकाश पाल अपनी 22 वर्षीय पत्नी कीमती सिंह उर्फ कीर्ति को स्नातक के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा दिलाने के लिए दुर्गागंज स्थित एक महाविद्यालय गए हुए थे। परीक्षा दिला कर वापस लौट रहे थे।
Hardoi UP: इसी दौरान कार के अगले पहिए में ब्लास्ट हो गया। हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बधराई गांव के पास पहुंचे थे।  बताया जाता है कि इस दौरान कार की रफ्तार लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटे की थी। जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे नीम के पेड़ से टकरा गई। नीम के पेड़ से टकराते ही कार में भयानक आग लग गई। हादसे के बाद कार सवार पति-पत्नी कार से बाहर नहीं निकल सके। कुछ ही क्षणों में कार आग के गोले में तब्दील हो गई। बताया जाता है कि कार में सीएनजी किट लगी हुई थी। जिससे कार में आग तेजी से फैल गई। इस हादसे में पति-पत्नी की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। आकाश पाल को उसके विवाह में बतौर उपहार आर्टिका कार मिली थी। आकाश अपने भाई अंकित और बहन प्रियांशु से बड़ा था। मां आशा का रो-रो कर बुरा हाल है।

मासूम को नहीं पता उसके माता-पिता ने हमेशा के लिए उसका साथ छोड़ दिया एक साल का है मासूम Hardoi UP:

 

Hardoi UP: उसके मम्मी पापा अब लौट कर नहीं आएंगे। आकाश और कीर्ति को एक साल का एक लड़का है। जो अभी यह भी नहीं समझ सकेगा।  मामले की जानकारी मिलते ही आकाश के पिता राज किशोर पाल और छोटे भाई अंकित मौके पर पहुंचे। हादसे को देखने के बाद दोनों होश खो बैठे। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कार सवार पति पत्नी को कार से बाहर निकलने का अथक प्रयास किया। कार में लगी आग के कारण करीब जाना भी मुश्किल हो रहा था। जैसे तैसे करके ग्रामीणों ने गाड़ी का एक दरवाजा खोल दिया। जिससे कम से कम कोई तो कार से बाहर निकल आएगा। कीर्ति ने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन सीट बेल्ट लगी होने के कारण से वह बाहर नहीं निकल सकी। पति पत्नी की कार के अंदर जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Hardoi कीर्ति ने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन सीट बेल्ट लगी होने के कारण से वह बाहर नहीं निकल सकी।

 

Hardoi UP: जैसे तैसे करके ग्रामीणों ने गाड़ी का एक दरवाजा खोल दिया। जिससे कम से कम कोई तो कार से बाहर निकल आएगा। कीर्ति ने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन सीट बेल्ट लगी होने के कारण से वह बाहर नहीं निकल सकी। पति पत्नी की कार के अंदर जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Related Posts

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति कुरुक्षेत्र में समझिए सब कुछ   Parliament Session: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने 49 साल पहले 25 जून 1975 को देश में तत्कालीन…

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row सीबीआई ने दर्ज की पहली एफआईआर NEET UG Row नीट यूजी परीक्षा में कथित धांधली को लेकर एक्शन में CBI https://vacc24news.com/2024/06/23/bsp-mayawati-akash-atn-samachar/ सीबीआई भी मामले में लगातार कार्रवाई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Missed

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया  दुष्कर्म

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल