Fire राजकोट में गेम जोन में भीषण आग से बच्चों समेत 20 की मौत, बचाव-अभियान जारी!

Fire Rajkot  गेम जोन में भीषण आग से बच्चों समेत 20 की मौत, बचाव-अभियान जारी; सीएम पटेल ने दिए निर्देश, राजकोट में

 

Fire सांकेतिक चित्र
Fire सांकेतिक चित्र

 

Fire Rajkot  इस अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इस बारे में राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने बताया कि दोपहर में टीआरपी गेमिंग जोन में आग लग गई थी। बचाव कार्य जारी है। फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। गुजरात के राजकोट में  TRP गेम जोन में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिशें शुरू की।

 

अब तक, लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं Fire: Rajkot

 

Fire Rajkot उन्होंने बताया कि अब तक, लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं और उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि हम यथासंभव अधिक से अधिक शव निकालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस गेमिंग जोन का स्वामित्व युवराज सिंह सोलंकी नामक व्यक्ति के पास है। इस बारे में लापरवाही के लिए मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही मौतों के संबंध में बचाव अभियान के बाद जांच शुरू की जाएगी।

Fire Rajkot  सीएम भूपेंद्र पटेल ने भी इस हादसे का संज्ञान लिया है।

Fire Rajkot वहीं, सीएम भूपेंद्र पटेल ने भी इस हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने नगर निगम और प्रशासन को तत्काल बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए हैं। Rajkot नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल ने कहा कि घटनास्थल पर गर्मी की छुट्टियों के कारण बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद थे। मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा।

Fire Rajkot मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा।

Fire Rajkot मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा। Rajkot नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल ने कहा कि घटनास्थल पर गर्मी की छुट्टियों के कारण बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद थे। Rajkot सीएम भूपेंद्र पटेल ने भी इस हादसे का संज्ञान लिया है। लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं और उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस बारे में लापरवाही के लिए मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही मौतों के संबंध में बचाव अभियान के बाद जांच शुरू की जाएगी।

Fire Rajkot बचाव अभियान के बाद जांच शुरू की जाएगी।

Fire Rajkot फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। गुजरात के राजकोट में  TRP गेम जोन में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिशें शुरू की। इस अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इस बारे में राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने बताया कि दोपहर में टीआरपी गेमिंग जोन में आग लग गई थी। मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा।

Fire Rajkot लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं और उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Fire Rajkot  उन्होंने बताया कि अब तक, लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं और उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि हम यथासंभव अधिक से अधिक शव निकालने की कोशिश कर रहे हैं। मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा। इस बारे में राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने बताया कि दोपहर में टीआरपी गेमिंग जोन में आग लग गई थी। मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा। इस बारे में लापरवाही के लिए मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही मौतों के संबंध में बचाव अभियान के बाद जांच शुरू की जाएगी।

Related Posts

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति कुरुक्षेत्र में समझिए सब कुछ   Parliament Session: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने 49 साल पहले 25 जून 1975 को देश में तत्कालीन…

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row सीबीआई ने दर्ज की पहली एफआईआर NEET UG Row नीट यूजी परीक्षा में कथित धांधली को लेकर एक्शन में CBI https://vacc24news.com/2024/06/23/bsp-mayawati-akash-atn-samachar/ सीबीआई भी मामले में लगातार कार्रवाई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Missed

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

Parliament Session: मनोबल से तय होगी राजनीति समझिए सब कुछ

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

NEET UG Row परीक्षा में कथित धांधली पर सीबीआई ने दर्ज किया

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

BSP भतीजे के सर पर हाथ रख कर बसपा सुप्रीमो ने दिया आशीर्वाद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

Onion Stock प्याज और न रुलाए सामान्य मानसून से राहत कीउम्मीद

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

mainpuri crime नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने किया  दुष्कर्म

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल

Morena News : कार के अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल